ईडी दफ्तर में वाड्रा से पूछताछ जारी, पहली बार किसी ने गांधी परिवार के घोटालों पर जांच की हिम्मत दिखाई

आज का दिन कांग्रेस खासकर गांधी परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल का दिन है और ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि गांधी परिवार और यू कहे तो सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को आज ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया और उन्हें उपस्थित होना पड़ा. जहा एकओर भाजपा समर्थक खुश है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और बाकि विपक्षी पार्टियां इसे राजनैतिक साजिश बता रही है.

आपको बता दे कि मनी लॉन्ड्री के केस में वाड्रा को ईडी ने तलब किया है, कांग्रेसी नेता और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी अपने पति वाड्रा के साथ ईडी के दफ्तर गयी थी, हालांकि वह गेट के बाहर से ही लौट गई थी . ईडी की एक टीम वाड्रा का बयान दर्ज कर रही है और बाकी य अधिकारी उनसे पूछताछ में लगे हुए है. आपको यह भी बता दें कि दिल्ली की अदालत ने अग्रिम जमानत देते हुए 16 फरवरी तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. अदालत ने वाड्रा को जांच में सहयोग देने की बात कहते हुए ये भी कहा था कि 6 फरवरी को पूछताछ की जाए.

वाड्रा करीब 3:47 पर ईडी के ऑफिस पहुचे थे. उनके पहले ही वकीलों का एक दल भी वहाँ पर पहुंच गया था. यह पहला मौका है जब राहुल गांधी के जीजाजी को पूछताछ के लिए इस तरह से बुलाया गया हो . मनी लॉन्ड्रिंग का तार लंदन स्थित एक प्रोपर्टी से जुड़ा हुआ है.  वाड्रा के करीबी सुनील अरोड़ा के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ था. इस मामले में दोनों लोगो को इस महीने के 16 तक रियायत मिली हुई है.

Loading...

You may also like...